Swabhiman TV

Best News Online Channel

कमिश्नर संयुक्ता समद्दार के हॉस्पिटल में आकस्मिक निरीक्षण से मचा हड़कंप

कमिश्नर संयुक्ता समद्दार के हॉस्पिटल में आकस्मिक निरीक्षण से मचा हड़कंप

300 बेड हॉस्पिटल में स्वास्थ्य सेवाओं ने पकड़ी रफ्तार 400 लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

मरीजों से दबाव टीकाकरण व अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर लिया फीडबैक

बरेली, 10 दिसंबर। बरेली वासियों के लिए खुशखबरी है कि 300 बेड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल अब सही ढंग से संचालित होने लगा है। अब सभी डॉक्टर वहां समय पर बैठकर ओपीडी में आए मरीजों का इलाज कर रहे है। जिला अस्पताल से हाल ही में 300 बेड हॉस्पिटल में शिफ्ट हुई ओपीडी ने बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को देते हुए रफ्तार पकड़ ली है। शनिवार को 400 मरीजों ने 300 बेड हॉस्पिटल में अपना पंजीकरण कराया। बरेली मंडल की कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। उन्होंने हॉस्पिटल में मरीजों से टीकाकरण समेत अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं को सुचारु रूप से चलाए जाने को लेकर संबंधित चिकित्सा अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।
कमिश्नर के निरीक्षण के दौरान 300 बेड हॉस्पिटल में ईएनटी, फिजीशियन, डेंटल, आई स्पेशलिस्ट, एंटी रेबीज टीकाकरण की ओपीडी सुचारू रूप से चल रही थी। सभी डॉक्टर्स अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद पाए गए। कमिश्नर ने सभी को निर्देश दिया कि वह सेवा भाव से ईमानदारी पूर्ण तरीके से अपना काम करें।
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही 300 बेड अस्पताल की ओपीडी की शुरुआत की गई थी। अब हॉस्पिटल में मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।