शहजादा फिल्म के स्टार्स का राजश्री मेडिकल काॅलेज में होगा स्वागत

17 फरवरी को फिल्म हो रही है रिलीज, बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कृति सनोन राजश्री मेडकिल कालेज में करेंगे फिल्म का प्रमोशन

बरेली, 14 फरवरी। शहजादा फिल्म के स्टार कार्तिक आर्यन और कृति सनोन बुधवार को बरेली पहुंच रहे है। उनकी फिल्म शहजादा 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सनोन बुधवार को राजश्री मेडिकल कॉलेज पहुंच रहे है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ फिल्म्स , हरिका और हसीन क्रिएशन्स , गीता आर्ट्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में परेश रावल , मनीषा कोइराला , राजपाल यादव , रोनित रॉय और फिल्म के सह-निर्माता भी हैं।
बुधवार को बाॅलीवुड सुपर स्टार्स कार्तिक आर्यन एवं कृति सेनन संस्थान के छात्र-छात्राओं के बीच उपस्थित रहेंगे। राजश्री मेडिकल काॅलेज बरेली में बाॅलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन एवं कृति सनोन की रोहित धवन द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए समारोह का आयोजन किया जा रहा है। बड़े पर्दे के नायक नायिकाओं अपने सामने होने के एहसास से संस्थान के छात्र-छात्राओं में अत्यधिक रोमांच है।

बाॅलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन एवं कृति सनोन ने अपनी आगामी फिल्म “शहजादा” के प्रमोशन के लिए बरेली में राजश्री मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट को चुना जहाँ यह दोनों स्टार्स राजश्री ग्रुप ऑफ इन्सटीट्यूशन्स द्वारा संचालित 12 शिक्षण संस्थानों के मेडिकल, नर्सिंग, पैरामेडिकल, इंजीनियरिंग एवं फार्मेसी के लगभग 5000 विद्यार्थियों के साथ-साथ संस्थान के डाॅक्टर्स एवं स्टाॅफ के बीच उपस्थित रहेंगे। कार्तिक आर्यन एवं कृति सेनन स्वयं इंजीनियरिंग के विद्यार्थी रहे हैं इसलिए राजश्री इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं के लिए यह पल उत्साहवर्धक रहने वाले होंगे।

समारोह के सम्बन्ध में संस्थान में प्रेस काॅन्फ्रेंस की गयी, जिसमें संस्थान के चेयरमैन राजेन्द्र अग्रवाल, सेक्रेटरी राकेश अग्रवाल, वाइस चेयरपर्सन डाॅ॰ मोनिका अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर रोहन बंसल, सीओओ ऋषभ बंसल, एकेडमिक एडवाइजर मिस तूलिका अग्रवाल उपस्थित रहीं।

संस्थान के चेयरमैन राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि बालीवुड स्टार कार्तिक आर्यन स्वयं मेडिकल बैकग्राउण्ड के हैं इनके पिता पीडियाट्रिशन हैं जबकि माँ एक गायनोकाॅलिजिस्ट डाॅक्टर हैं। वहीं दूसरी ओर कृति सेनन के पिता सीए हैं जबकि माँ फिजिक्स की प्रोफेसर हैं। कृति सेनन को 2017 में रिलीज हुयी उनकी फिल्म ”बरेली की बर्फी“ से अधिक प्रसिद्धि मिली थी और कल वह स्वयं बरेली में अपनी आगामी फिल्म के लिए उपस्थित रहेंगी।

संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर रोहन बंसल ने कहा कि वैसे तो बरेली में अनेकों स्टार्स आये हैं परन्तु 15 फरवरी 2023 का दिन बरेली के इतिहास में दर्ज होने वाला है क्योंकि यह पहला अवसर होगा जब बरेली में बाॅलीवुड स्टार्स अपनी किसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए उपस्थित होंगे।

राजश्री परिवार भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीज के मोस्ट टैलेंटेड बाॅलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन एवं कृति सनोन के आगमन पर हार्दिक अभिनंदन करता है।

By Anup